Wed. Jun 7th, 2023

News India19

Latest Online Breaking News

भारतीय जनता पार्टी के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन – भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल व एत्मादपुर विधायक धर्मपाल सिंह ने बढ़ाया हाथ 

भारतीय जनता पार्टी के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

– भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल व एत्मादपुर विधायक धर्मपाल सिंह ने बढ़ाया हाथ

 

एत्मादपुर। नगर निकाय चुनाव में राजनीतिक प्रतिक्रियाएं बढ़ती जा रही हैं भाजपा प्रत्याशी राकेश बघेल के समर्थन में सांसद एसपी सिंह बघेल एवं क्षेत्रीय विधायक डॉ धर्मपाल सिंह सामने आये हैं, जिन्होंने खुलकर ऐलान करते हुए नगर की जनता से अपील की है कि वह भाजपा प्रत्याशी राकेश बघेल को बोट दें। साथ ही उन्होंने मंगलवार को भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भराने का कार्य किया।

सांसद एसपी सिंह बघेल ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी राकेश बघेल से जनता जनार्दन से अपील करते हुए बोट मांगे एवं इसी बीच कार्यालय के उद्घाटन के बाद सांसद और विधायक ने जनता जनार्दन को अवगत कराया कि नगर में भाजपा का चैयरमैन होगा तो योगी, मोदी डबल इंजन की सरकार से हर कार्य संभव होगें, एवं सरकार द्वारा नीतियों से पालिका अध्यक्ष के माध्यम से नगर में विकास कार्यों को करया जायेगा। विधायक धर्मपाल सिंह ने राकेश बघेल के हित मै बोट करने को कहा और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे मै बताया साथ ही मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जोर-जोर से राकेश बघेल का समर्थन किया। इस मौके पर एत्मादपुर नगर निकाय चुनाव प्रभारी जेडी शर्मा,के.पी सिंह मास्टर , अभय नाथ सिंह, विश्वदीप मंडल अध्यक्ष, मुफीज खान, श्याम सोलंकी, लल्लन भाई, सत्यपाल परमार, अमित राठौर, सोमेन्द्र राजपूत, नवीन बघेल, चमन बघेल, रानू गुप्ता, नौशाद, भोला त्यागी, बड्डे हाजी,एवं सेकड़ो लोग मौजूद रहे ।

विज्ञापन 3

LIVE FM