Sat. Mar 2nd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

आगरा 13 मार्च को प्रदेश कांग्रेस के द्वारा राज भवन को प्रदेश कांग्रेस के द्वारा राजभवन घेरने के लिए आगरा से सैकड़ों कांग्रेसजन लखनऊ कूच करेंगे।

आगरा 13 मार्च को प्रदेश कांग्रेस के द्वारा राज भवन को प्रदेश कांग्रेस के द्वारा राजभवन घेरने के लिए आगरा से सैकड़ों कांग्रेसजन लखनऊ कूच करेंगे।

 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर। आयोजित केंद्र की जनविरोधी सरकार के खिलाफ आयोजित केंद्र की जनविरोधी सरकार के खिलाफ विशाल विरोध मार्च प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी जी के नेतृत्व में राजभवन तक निकाला जाएगा इसकी तैयारियों के संबंध में एक आवश्यक बैठक कांग्रेस कार्यालय आगरा कलेक्ट्रेट पर जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू की अध्यक्षता में की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के प्रदेश सचिव आगरा जनपद प्रभारी शरद उपाध्याय नंदा जी उपस्थित रहे।

उक्त जानकारी देते हुए जिला प्रवक्ता अनुज शिवहरे ने बताया कि बैठक में जनपद के समस्त पदाधिकारी ब्लॉक अध्यक्ष एवं कांग्रेसजनों ने हिस्सा लिया और 13 मार्च को होने वाले कांग्रेस के प्रदर्शन में मार्च में भारी तादाद में पहुंचने का संकल्प लिया। कांग्रेशजनों को संबोधित करते हुए जनपद के प्रभारी प्रदेश कांग्रेस के सचिव शरद उपाध्याय नंदा ने कहा कि महंगाई की मार झेल रही है देश की आम जनता पर केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा निरंतर शोषण किया जा रहा है अपने मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए एलआईसी एसबीआई का पैसा अदानी कंपनी में लगा दिया गया है। आम जनता की कोई परवाह नहीं है व पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचा रहे हैं। जनता का शोषण कांग्रेसजन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे

बैठक में मुख्य रुप से शहर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू पूर्व विधायक अमर सिंह परमार रामनाथ सिकरवार प्रदेश प्रवक्ता अनिल शर्मा । पूर्व शहर अध्यक्ष अश्वनी जैन पीसीसी सदस्य राम टंडन जिला प्रवक्ता एवं पीसीसी सदस्य अनुज शिवहरे संजीव नागर शानू खान नवीन गर्ग राजबहादुर शर्मा बच्चू सिंह इंजीनियर बसंत लाल शान खान नंदू गुरु नरेश सिकरवार आदि लोग उपस्थित थे

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed