Tue. Apr 23rd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

-ः *एंग्लो बंगााली आंदोलन – दिवसः नौ* :- -ः *आंदोलन चरण – दो* :- – एंग्लो बंगाली गल्र्स इंटर कॉलेज की दो महिला शिक्षकों की बर्खास्तगी के विरोध में चाॅक डाउन हड़ताल और बोर्ड परीक्षा बहिष्कार का निर्णय

-ः *एंग्लो बंगााली आंदोलन – दिवसः नौ* :-

-ः *आंदोलन चरण – दो* :-

– एंग्लो बंगाली गल्र्स इंटर कॉलेज की दो महिला शिक्षकों की बर्खास्तगी के विरोध में चाॅक डाउन हड़ताल और बोर्ड परीक्षा बहिष्कार का निर्णय

आगरा /एत्मादपुर।उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डाॅ0 विशाल आनन्द एवं जिला मंत्री प्रवीन शर्मा ने संयुक्त विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आज दिनांक 16.02.2024 को अपराह्न 2 बजे बैप्टिस्ट हायर सैक्डरी स्कूल आगरा में संगठन के जिलाध्यक्ष डॉ. विशाल आनंद की अध्यक्षता में एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में एंग्लो बंगाली गल्र्स इंटर कॉलेज में दो महिला शिक्षकों की बर्खास्तगी के विरोध में कड़ा आक्रोश व्यक्त किया गया।

प्रांतीय कोषाध्यक्ष, जिन्होंने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की, ने कहा कि यह बर्खास्तगी पूरी तरह से अन्यायपूर्ण और निंदनीय है। उन्होंने कहा कि संगठन इस अन्याय के खिलाफ खड़ा है और महिला शिक्षिकाओं की बहाली के लिए हर संभव प्रयास करेगा।

बैठक में अगले चरण की घोषणा में सर्वसम्मति से कल दिनांक 17.02.2024 को चाॅक डाउन हड़ताल करने का निर्णय लिया गया। इसके तहत सभी शिक्षक काली पटटी पहनकर विद्यालय में उपस्थित रहेंगे और शिक्षण कार्य नहीं करेंगे। इसके अलावा, बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि 22.02.2024 से माध्यमिक शिक्षा परिषद की बोर्ड परीक्षाओं का बहिष्कार किया जाएगा। यह निर्णय तब तक लागू रहेगा जब तक कि महिला शिक्षिकाओं को बहाल नहीं कर दिया जाता।

मंडलीय मंत्री अजय शर्मा ने कहा कि संगठन ने सभी शिक्षकों से अपील की है कि वे इस आंदोलन में अपना समर्थन दें और महिला शिक्षिकाओं की बहाली के लिए एकजुट होकर आवाज उठाएं।

बैठक में मंडल अध्यक्ष भीष्मभद्र लवानियां, मंडलीय मंत्री अजय शर्मा, प्रभात समाधिया, विमल शर्मा, जितेन्द्र शर्मा, पंकज शर्मा, अरविन्द्र शर्मा, सौरभ शर्मा, श्रीमती चन्द्रकांता शर्मा, के.पी. सिंह, राकेश सारस्वत, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed