Tue. Apr 23rd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

एंग्लो बंगााली आंदोलन – दिवस – 13:- -ः आंदोलन चरण – तीन:- – फर्जी प्रबंधतंत्र द्वारा दो महिला शिक्षकों के बर्खास्तगी के विरोध में शिक्षकों का चाक डाउन हड़ताल जारी – कट्रोलर नियुक्त करने की मांग को लेकर कल शिक्षाधिकारियों से मिलेगा संगठन

-ः एंग्लो बंगााली आंदोलन – दिवस – 13:-

-ः आंदोलन चरण – तीन:-

– फर्जी प्रबंधतंत्र द्वारा दो महिला शिक्षकों के बर्खास्तगी के विरोध में शिक्षकों का चाक डाउन हड़ताल जारी

– कट्रोलर नियुक्त करने की मांग को लेकर कल शिक्षाधिकारियों से मिलेगा संगठन

– महर्षि परशुराम इंटर कालेज में हुई जिला संगठन की कोर कमेटी की बैठक

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डाॅ0 विशाल आनन्द एवं जिला मंत्री प्रवीन शर्मा ने संयुक्त विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आज दिनांक 20 फरवरी 2024 को महर्षि परशुराम इंटर कालेज आगरा में अपराह्न 12 बजे संगठन की कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में जनपद के मुख्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि फर्जी प्रबंधतंत्र द्वारा दो महिला शिक्षकों के बर्खास्तगी के विरोध में कल दिनांक 21.02.2024 को भी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं काली पट्टी बांधकर चाक डाउन हड़ताल पर रहेंगे। कल दिनांक 21 फरवरी 2024 को संगठन का एक प्रतिनिधि मण्डल शिक्षाधिकारियों से मुलाकत करेगा।

प्रांतीय कोषाध्यक्ष, माननीय मुकेश शर्मा ने कहा कि फर्जी प्रबंधतंत्र द्वारा मनमानी तरीके से शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। हाल ही में, बिना किसी उचित कारण के दो महिला शिक्षकों को बर्खास्त कर दिया गया है। संगठन इस कृत्य की कड़ी निंदा करता है और शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं के हितों के लिए संघर्ष करने के लिए प्रतिबद्ध है। फर्जी प्रबंधक को तत्काल बर्खास्त कर विद्यालय में कट्रोलर नियुक्त किया जाए।

मण्डलीय मंत्री, अजय शर्मा ने कहा कि फर्जी प्रबंधतंत्र द्वारा विद्यालय में वित्तीय अनियमितताएं भी बरती जा रही हैं। संगठन ने मांग की है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। सभी शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं से आह्वान किया है कि वे इस अन्यायपूर्ण बर्खास्तगी के खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठाएं और फर्जी प्रबंधतंत्र को हटाने के लिए संगठन के साथ खड़े हों।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed