Fri. Jul 12th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

*एंग्लो बंगााली आंदोलन – दिवसः आठ* :- -ः *आंदोलन चरण – दो* :- – प्रदेश अध्यक्ष माननीय सुरेश कुमार त्रिपाठी जी ने बोर्ड परीक्षा और मूल्यांकन प्रभावित होने की दी चेतावनी   – एंग्लो बंगाली गर्ल्स इंटर कॉलेज, आगरा: शिक्षिकाओं की बर्खास्तगी पर प्रदेश संगठन ने लिखा शिक्षा निदेशक माध्यमिक को पत्र*एंग्लो बंगााली आंदोलन – दिवसः आठ* :- -ः *आंदोलन चरण – दो* :- – प्रदेश अध्यक्ष माननीय सुरेश कुमार त्रिपाठी जी ने बोर्ड परीक्षा और मूल्यांकन प्रभावित होने की दी चेतावनी   – एंग्लो बंगाली गर्ल्स इंटर कॉलेज, आगरा: शिक्षिकाओं की बर्खास्तगी पर प्रदेश संगठन ने लिखा शिक्षा निदेशक माध्यमिक को पत्र

-ः *एंग्लो बंगााली आंदोलन – दिवसः आठ* :-

-ः *आंदोलन चरण – दो* :-

 

– प्रदेश अध्यक्ष माननीय सुरेश कुमार त्रिपाठी जी ने बोर्ड परीक्षा और मूल्यांकन प्रभावित होने की दी चेतावनी

 

– एंग्लो बंगाली गर्ल्स इंटर कॉलेज, आगरा: शिक्षिकाओं की बर्खास्तगी पर प्रदेश संगठन ने लिखा शिक्षा निदेशक माध्यमिक को पत्र

 

 

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जनपद आगरा के जिला अध्यक्ष डॉ. विशाल आनंद और जिला मंत्री प्रवीन शर्मा ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जिला मथुरा के जनपद यह सम्मेलन में मुख्य अतिथि की भूमिका में आए प्रदेश अध्यक्ष माननीय सुरेश कुमार त्रिपाठी जी ने कहा की यह मनमानी कार्यवाही शिक्षक समुदाय के साथ अन्याय है। उन्होंने कहा कि प्रबंधक ने शिक्षिकाओं को किसी भी प्रकार की सुनवाई का अवसर दिए बिना बर्खास्त कर दिया। शिक्षिकाओं का कहना है कि यह एक षडयंत्र है और उन्हें प्रबंधक द्वारा निजी रंजिश के कारण हटाया गया है।

 

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष माननीय त्रिपाठी ने शिक्षा निदेशक माध्यमिक को पत्र लिखकर इस मामले पर गंभीरता से संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं और शिक्षिकाओं की बर्खास्तगी से परीक्षाओं की तैयारी और मूल्यांकन कार्य में बाधा उत्पन्न होगी।

 

संगठन के प्रदेश कोषाध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि यह घटना शिक्षक समुदाय में भारी रोष और असंतोष पैदा कर रही है। उन्होंने कहा कि संगठन शिक्षिकाओं के साथ खड़ा है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।

 

मंडलीय मंत्री अजय शर्मा ने कहा की संगठन ने मांग की है कि प्रबंधक को तुरंत बर्खास्त शिक्षिकाओं को बहाल करना चाहिए। यदि प्रबंधक ने शिक्षिकाओं को बहाल नहीं किया तो संगठन संगठन आंदोलनात्मक कदम उठाने को मजबूर होगा।

 

 

 

विज्ञापन 3

LIVE FM