Mon. Jun 24th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

एस0सद्भावना वेलफेयर सोसाइटी ने अजनबी बुजुर्ग महिला को सम्मान पहुंचाया “अपना घर आश्रम

  • एस0सद्भावना वेलफेयर सोसाइटी ने अजनबी बुजुर्ग महिला को सम्मान पहुंचाया “अपना घर आश्रम
  • फिरोजाबाद । सोशल मीडिया पर मदर्स डे मनाने वाले ज्यादातर बेटे अपनी मां के प्रति कितने बफादर और अपने कर्तव्यों के प्रति कितने जिम्मेदार हैं। यह बता पाना बहुत ही मुश्किल होगा लेकिन, शनिवार को सामने आए एक प्रकरण के बाद जहां, एक बेटे की करतूतों ने अपनी बीमार मां की ममता को भुला दिया तो, एक अजनबी बेटे ने उसे सहारा देते हुए “अपना घर आश्रम” पहुंचा दिया।
  • बताते चलें कि, जिला अस्पताल के ED2 वार्ड में काफी समय से एक अजनबी बुजुर्ग महिला भर्ती थी। जिसकी, काउंसलिंग की गई तो, पता चला कि, वह, किसी तरह से रूखा सुखा खाकर फुटपाथ पर रहते हुए अपना गुज़ारा करती थी। जब, उसके बेटे से संपर्क किया गया तो उसने बताया कि, उसका नाम गोविंद है और वह अन्य जनपद में सिक्योरिटी गार्ड का कार्य करता है। वह जिस रूम में रहता है उसमें, उसके साथ कई लड़के रहते हैं इसलिए, वह माँ को नहीं रख सकता, उसके पास अपनी मां को रखने के लिए कहीं भी जगह नहीं है। फिरोजाबाद आने से साफ मना करते हुए उसने कहा कि, उनकी मां को किसी स्कूल में छोड़ दो जहां, वह झाड़ू पोंछा करके अपना गुजारा कर लेंगी। उसके बाद गोविंद ने अपना मोबाईल स्विच ऑफ कर लिया।
  • काउंसलिंग के साथ ही उसके बेटे गोविंद से कई बार संपर्क करने का काफी प्रयास किया गया लेकिन, जब कोई निष्कर्ष नहीं निकला तो, सद्भावना वेलफेयर सोसाइटी की टीम ने बुजुर्ग महिला को जलेसर रोड़ स्थित “अपना घर आश्रम” भेज दिया। जिससे, उन्हें, किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो और वह अपना जीवन यापन ठीक से कर सके।
  • संवाददाता भुवनेश कुमार

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed