Tue. Apr 23rd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डाॅ0 विशाल आनन्द एवं जिला मंत्री प्रवीन शर्मा ने संयुक्त विज्ञप्ति जारी कर बताया

संगठन का शोक प्रदर्शन – निर्मम हत्याकांड के विरोध में मूल्यांकन कार्य स्थगित

एत्मादपुर /आगरा।सभी मूल्यांकन केन्द्रो पर मृतक शिक्षक धर्मेंद्र कुमार को श्रद्धांजलि, शोक सभा आयोजित

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डाॅ0 विशाल आनन्द एवं जिला मंत्री प्रवीन शर्मा ने संयुक्त विज्ञप्ति जारी कर बताया कि 17/18 मार्च 2024 की रात को, हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परिषदीय परीक्षा 2024 की उत्तर पुस्तिकाएं बनारस से मुजफ्फरनगर के एस डी इंटर कॉलेज पहुंचाई जा रही थीं। ट्रक में दो पुलिस आरक्षी, दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और दो सहायक अध्यापक सवार थे। रात्रि के समय कॉलेज बंद होने के कारण ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया गया।

उपनिरीक्षक नागेद्र चैहान और सहायक अध्यापक संतोष कुमार गाड़ी के आगे ड्राइवर के साथ बैठे थे, जबकि आरक्षी चंद्र प्रकाश, सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार और दोनों चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पीछे बैठे थे। आरक्षी चंद्र प्रकाश शराब के नशे में था और आराम नहीं करने दे रहा था। जब सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार ने आपत्ति की, तो मुख्य आरक्षी चंद्र प्रकाश ने गोली चला कर निर्मम हत्या कर दी। जिससे प्रदेश के शिक्षक समुदाय में भारी रोष व्याप्त है।

प्रदेश कोषाध्यक्ष माननीय मुकेश शर्मा ने बताया कि इस दुखद घटना के विरोध में, पूरे प्रदेश में मूल्यांकन कार्य का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है। जिसके तहत पूरे प्रदेश में मृतक शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की आत्मा की शांति के लिए शोक सभा आयोजित की और विरोध में मूल्यांकन कार्य स्थगित किया।

मण्डलीय मंत्री अजय शर्मा ने कहा है मृतक शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की निर्मम हत्या के विरोध में, जनपद आगरा के पांच मूल्यांकन केंद्रों राजकीय इंटर कॉलेज आगरा, एमडी जैन इंटर कॉलेज आगरा, आरबीएस इंटर कॉलेज आगरा, एनसी वैदिक इंटर कॉलेज आगरा और नगर निगम इंटर कॉलेज आगरा – में शोक सभा आयोजित की गई और मूल्यांकन कार्य स्थगित कर दिया गया। आगे बताया कि यह बहिष्कार नहीं है, बल्कि शोक प्रदर्शन है। उन्होंने घोषणा की कि कल से सभी मूल्यांकन केंद्रों पर समय से मूल्यांकन कार्य फिर से शुरू हो जाएगा।

 

 

 

 

 

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed