Tue. Apr 23rd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

*नवागत जिलाधिकारी रमेश रंजन ने संभाली जनपद की कमान, कोषागार में लिया डबल लॉक का चार्ज*

*नवागत जिलाधिकारी रमेश रंजन ने संभाली जनपद की कमान, कोषागार में लिया डबल लॉक का चार्ज*

 

 

 

फिरोजाबाद । निरीक्षण भवन में गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी लेने के बाद नवागत जिलाधिकारी रमेश रंजन ने बुधवार की पूर्वाह्न कोषागार पहुंच कर डबल लॉक का विधवित चार्ज लिया।

 

बताते चलें कि, नवागत जिलाधिकारी भारतीय प्रशासनिक सेवा वर्ष 2013 बैच के अधिकारी हैं और जिलाधिकारी के रूप में यह, उनका तीसरा जनपद है। इससे पूर्व वह हाथरस व कुशीनगर के जिलाधिकारी के साथ साथ शासन के कई महत्वपूर्ण पदों पर भी तैनात रह चुके हैं।

 

जिले का कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात् जिलाधिकारी ने अपने कार्यालय में बैठ कर समस्त अधिकारियों से परिचय प्राप्त करते हुए उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों के विषय में जाना।

 

मुख्य विकास अधिकारी से जनपद में किए जा रहे विकास कार्यों, डिप्टी कलेक्टर व सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी सहित समस्त उप जिलाधिकारियों से आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन की तैयारियों को लेकर जानकारी प्राप्त की, साथ ही सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह आपसी समन्वय बनाकर टीम भावना के साथ कार्य करें।

 

उन्होंने कहा कि, सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी जरूरतमंदों को सुलभता से मिलें और जनपद की बेहतर कानून व्यवस्था के साथ जनपद में आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से कराना उनकी शीर्ष प्राथमिकता होगी।

 

कार्यभार ग्रहण करने के दौरान मुख्य विकास अधिकारी दीक्षा जैन, अपर जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह, समस्त उप जिलाधिकारी, परियोजना निदेशक, जिला सूचना अधिकारी दयाशंकर ने पुष्प गुच्छ देकर नवागत जिलाधिकारी का स्वागत किया।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed