Sat. Jul 27th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

नगर पंचायत द्वारा बनाई गई पुलिया की मानक से अधिक ऊंचाई पर व्यापारियों ने किया विरोध

नगर पंचायत द्वारा बनाई गई पुलिया की मानक से अधिक ऊंचाई पर व्यापारियों ने किया विरोध

 

 

फतेहाबाद /आगरा । फतेहाबाद के अंबेडकर चौक पर जल निकासी के लिए नगर पंचायत द्वारा बनाई गई पुलिया की मानक से अधिक ऊंचाई पर व्यापारियों ने इसका विरोध किया।

 

इसके बाद अवर अभियंता ने मौके पर जाकर इसको ठीक कराये जाने का आश्वासन दिया है ।इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रवि प्रकाश शल्या भी मौजूद रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत फतेहाबाद द्वारा फतेहाबाद के अंबेडकर चौक पर जल निकासी की व्यवस्था को ठीक करने के लिए सड़क काटकर एक पुलिया का निर्माण कराया गया था ।

बुधवार को हुए निर्माण के बाद पुलिया की ऊंचाई मानक से काफी अधिक कर दी गई, जिसके चलते लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता। पुलिया के निर्माण होने के साथ ही स्थानीय लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया तथा इसकी शिकायत एसडीएम फतेहाबाद से की।

 

एसडीएम के निर्देश पर नगर पंचायत के अवर अभियंता स्नेह कुमार ने नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रवि प्रकाश शल्या के साथ मौके पर जाकर निरीक्षण किया तथा पुलिया को करीब 6 इंच कम करने का आश्वासन देकर लोगो के विरोध को शांत कराया।

 

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिया की ऊंचाई कम कर दी जाएगी। जिससे लोगो को दिक्कत नहीं होगी। इसके बाद ही व्यापारियों का विरोध शांत हो सका।

 

कासिम मलिक रिपोर्टर

विज्ञापन 3

LIVE FM