Sun. Mar 3rd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

अस्पताल व रेलवे स्टेशन पर राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ ने सैकड़ों की मिटाई भूख*           *मेडिकल कालेज में डा सीएल रस्तोगी व स्टेशन में डिप्टी सुप्रिंडेंडेंट ने की शुरुआत*

*अस्पताल व रेलवे स्टेशन पर राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ ने सैकड़ों की मिटाई भूख*

 

 *मेडिकल कालेज में डा सीएल रस्तोगी व स्टेशन में डिप्टी सुप्रिंडेंडेंट ने की शुरुआत*

 सुल्तानपुर। राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ के वैनर तले संस्था अध्यक्ष मेराज अहमद खान के संयोजन में स्वाशाषी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय एव जिला चिकित्सालय /महिला अस्पताल में गुरुवार देर शाम मरीजो और उनकी देखरेख कर रहे तीमारदारों को जिला चिकित्सालय में कार्यरत हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ सीएल रस्तोगी ने 321 लोगो को निःशुल्क भोजन की थाली वितरण का शुभारम्भ किया। उन्होंने राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ की भूखे जरूरतमन्दों को मुफ़्त खाना के पहल की सराहना और प्रशंसा किया।

उधर सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पर उप स्टेशन अधीक्षक बीके गुप्ता ने 74 यात्रियों व जरूरतमन्दों को निःशुल्क भोजन की थाली देकर वितरण का शुभारम्भ किया। राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ के मार्गदर्शक निज़ाम खान ने बताया कि वर्ष 2023 माह फरवरी से संघ ने निःशुल्क रसोई अंतर्गत साप्ताहिक कार्यक्रम में निःशुल्क भोजन वितरण का कार्य सप्ताह के हर बृहस्पतिवार को सन्चालित कर रहा है। इस बृहस्पतिवार को भी स्वादिष्ट गुणवत्तापूर्ण शुद्धता से परिपूर्ण अरहर की दाल, सब्जी, रोटी, चावल की 395 थाली तैयार की गई थी। जिसमें जिला अस्पताल में 324 और रेलवे स्टेशन पर 74 जरूरतमन्दों ने मुफ़्त भोजन का लाभ उठाया। इस मौके पर टीसी अभिषेक शर्मा, प्रदीप श्रीवास्तव राजीव तिवारी ,नफीसा बानों, सरदार गुरप्रीत सिंह,मुहम्मद मुज्तबा अंसारी,डॉ शादाब,राशिद खान शिक्षक,राशिद वर्दी ट्रेलर,समीर लईक अहम,इश्तियाक अहमद चुन्ने,भोलू,इस्लाम खान पप्पू,माता प्रसाद जायसवाल,वैधनाथ प्रजापति,आतिफ खान इत्यादि का सहयोग रहा।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed