Sun. Mar 3rd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

आगरा के कस्बा फतेहाबाद में साहाब मै जिन्दा हूँ सचिव का एक हजार रूपये ने देने पर किया मृत घोषित

आगरा के कस्बा फतेहाबाद में साहाब मै जिन्दा हूँ सचिव का एक हजार रूपये ने देने पर किया मृत घोषित

तीन साल से नही मिल रही पैशन सी एम से लेकर डी एम तक के खटखटा चुका हूँ दरवाजे

फतेहाबाद । उपजिलाधिकारी कार्यालय में पहुचा मृतक व्यक्ति एक हजार रुपये ना देने पर सचिव ने जिन्दा व्यक्ति को किया मृतक पैशन रूकी दर दर की खा रहा है ठोक रे।

मामला उपजिलाधिकारी फतेहाबाद कार्यालय का है जहाँ सोमवार को रामसिह पुत्र ख्यालीराम निवासी कुतकपुर गोला तहसील फतेहाबाद उपजिलाधिकारी फतेहाबाद विजय शर्मा के कार्यालय में पहुचा और बताया कि साहाब अभी मै जिन्दा हूँ और सचिव ने मृतक दिखा कर पैशन बन्द करा दी है सचिव ने मुझसे एक हजार रूपये माँगे थे मैने नही दिए तो उसने मार दिया और जुलाई 2021से मेरी पैशन बन्द हो गई है जब पता किया तो कागज में दिखाया कि मेरी मृत्यू हो गई है जब इसको लेकर उपजिलाधिकारी फतेहाबाद मुख्यविकास अधिकारी जिलाधिकारी सहित मुख्यमंत्री से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नही हुई । तीन साल से जमीन ना होने से दर दर की ठोकरे खा रहा हूँ लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है। तभी उपजिलाधिकारी फतेहाबाद विजय शर्मा ने क्षेत्रीय लेखपाल को चोबीस घण्टे में रामसिह की जिन्दा हँ या मृतक है की रिर्पोट देने के आदेश दिए है।

इसी पर उपजिलाधिकारी फतेहाबाद विजय शर्मा से बात करने पर बताया कि मामला गंम्भीर है मेरे सामने बैठा हुआ बुजुर्ग जो लगभग सत्तर वर्ष के करीब का है। लापरवाही से सत्यापन में मृतक दिखा दिया है जिसकी जाँच कराई जा रही है उसके बाद जिलासमाज कल्याण अधिकारी को पत्र लिखकर दोषी व्यक्ति के कार्यवाही के लिए भेजा जायेगा।

रास्ते पर अबैध कमरा बनाने पर बाबा का चला बुल्डोजर

फतेहाबाद। रास्ते पर पक्का निर्माण की शिकायत पर उपजिलाधिकारी ने चलाया बाबा का बुल्डोर निर्माण किया ध्वस्त। हरेन्द्र उपाध्याय पुत्र राजनरायन निवासी गढी उदयराज थाना फतेहाबाद ने शिकायत की थी कि राजेन्द्रसिह पुत्र कीर्तिराम निवासी गढी उदयराज के द्वारा सरकारी रास्ते पर पक्का निर्माण कर मकान बना लिया है शिकायत पर तहसीलदार कार्यालय मे धारा 67में मुकदमा चला जिसमें पक्का निर्माण पाया जाने पर रविवार को बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त किया गया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी फतेहाबाद विजय शर्मा तहसीलदार फतेहाबाद आशीष कुमार नायव तहसीलदार प्रमोद कुमार वन क्षेत्राधिकारी विशाल राठौर सहित थाना फतेहाबाद पुलिस उपस्थित थी।

रिपोट कासिम मलिक

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed