Tue. Apr 23rd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

पुलिस ने तीन अंतर्जनपदीय शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार 5 चोरी की बाइक बरामद

पुलिस ने तीन अंतर्जनपदीय शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार 5 चोरी की बाइक बरामद

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के भदरौली चौराहा पर संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार कर पांच चोरी की बाइको को बरामद कर बाइक चोरी की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर शातिर चोरों को जेल भेजकर कार्रवाई की है।
आपको बता दें पिनाहट क्षेत्र में बाइक चोर गैंग लगातार बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे था। लगातार क्षेत्र के प्रतिष्ठानों एवं बैंक परिसरों के पास से बाइको को चोर चोरी कर रहे थे। लगातार बाइक चोरी की शिकायतों को लेकर पुलिस कमिश्नर आगरा एवं पुलिस उपायुक्त पूर्वी द्वारा पिनाहट पुलिस को बाइक चोरी की घटनाओं के खुलासे के लिए निर्देशित किया गया था। जिसे लेकर थाना प्रभारी पिनाहट नीरज पंवार ने पुलिस टीम के साथ शनिवार को भदरौली चौराहे पर संदिग्ध व्यक्ति वाहन की चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग के चोरी की बाइक सहित तीन चोरों को घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस पुलिस पूछताछ में बाइक चोरों से चार अन्य चोरी की बाइकें 2 अपाचे, हौंडा शाइन, हीरो स्प्लेंडर, हीरो पैशन प्रो निशानदेही पर बरामद की गई। पुलिस तलाशी में बाइक चोरों से एक मास्टर चाबी, एक कूट रचित फर्जी बाइक प्लेट बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम संदीप पुत्र महावीर निवासी मोहल्ला ताल की पार, रोनू पुत्र रामनिवास निवासी एमएलडी कॉलोनी कस्बा अंबाह जिला मुरैना मध्य प्रदेश, वासुदेव उर्फ वासू पुत्र रंजीत सिंह निवासी पानी की टंकी के पास विप्रावली पिनाहट बताया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि वह क्षेत्र के अलग-अलग जगह से बाईकों को चोरी कर ठिकाने लगा देते थे। पुलिस ने क्षेत्र से हुई बाइक चोरी की घटनाओं का खुलासा कर पकड़े गए सभी बाइक चोर गैंग के सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। जहां से सभी तीनों बाइक चोरों को जेल भेज दिया गया ।
इसी संदर्भ में थाना प्रभारी पिनाहट नीरज पंवार ने बताया कि तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार कर 5 चोरी की बाइकों को बरामद कर चोरी की घटनाओं का खुलासा कर पकड़े गए अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजकर कार्रवाई की गई है।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed