Wed. Feb 8th, 2023

News India19

Latest Online Breaking News

दिन भर की आगरा जिले की कुछ खबरें

आगरा जिले की कुछ खबरें

 

आगरा में आज सुबह जीवनी मंडी स्थित मंदिर में भगवान खाटू श्याम के दर्शन के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। नए साल के पहले दिन खाटू श्याम का आशीर्वाद लेने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। मंदिर परिसर भीड़ से खचाखच भरा है। यमुना किनारा मार्ग श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते जाम लगा रहा।

 

 

आगरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे 10 हज़ार के इनामी को किया गिरफ्तार, पकड़े गए अभियुक्त से तमंचा वह जिंदा कारतूस बरामद, मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार, पकड़े गए अभियुक्तों का पूर्व में रहा है अपराधिक इतिहास, शमशाबाद क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित बाईपास से शमशाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर नगला ब्रज गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार पलट गई। हादसे में ग्रीनलैंड कंपनी के मार्केटिंग ऑफिसर की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया।

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी संजय तिवारी (47) अपने चालक योगेंद्र (35) निवासी नगला अजीता थाना जगदीशपुरा के साथ कार से लखनऊ गए थे। वहां से शनिवार की शाम करीब 4:30 बजे लौट रहे थे। रास्ते में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सैफई क्षेत्र के नगला ब्रज गांव के पास ओवरस्पीड के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इस बीच यूपीडा की एंबुलेंस पहुंच गई। इससे दोनों को ही सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया। यहां संजय को मृत घोषित कर दिया गया। योगेंद्र का इलाज चल रहा है। पुलिस की सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई विजय तिवारी ने बताया कि पांच भाइयों में संजय सबसे बड़े थे। वह ग्रीनलैंड कंपनी में मार्केटिंग ऑफिसर थे। उनकी दो बेटियां हैं।

 

 

आगरा के थाना एत्माद्दौला के अंतर्गत फाउंड्री नगर क्षेत्र में एक सिरफिरे युवक ने अपनी ही बाइक में आग लगा दी। पत्नी को फोन पर आग लगाने की दी जानकारी, थोड़ी ही देर में बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। बाइक में आग लगते देख तमाम लोग मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी बाइक में आग लगाने का कारण पता नहीं चला है।

 

आगरा के थाना ताजगंज अंतर्गत इनर रिंग के रोड के पास नाले में अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। आसपास के लोगों से जानकारी की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ताजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत इनर रिंग रोड के पास खाली जमीन पड़ी है। रविवार सुबह वहां से कुछ लोग गुजर रहे थे। सड़क किनारे नाला बना है। नाला सूखा है। सुबह उनकी नजर नाले में पड़ी तो देखा कि एक लाश पड़ी है। लाश आधी जली हुई थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी कि लेकिन किसी को कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

हत्या कर फेंका है शव

पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या की गई है। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए शव को जलाया गया है। शव का पूरा शरीर नहीं जला है। चेहरा के नीचे का हिस्सा जला है। इसके बाद शव को यहां पर फेंक दिया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे से सुराग लगाने की कोशिश कर रही है। शिनाख्त नहीं हुई । थाना प्रभारी ताजगंज का कहना है कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

 

थाना एत्मादपुर क्षेत्र में नववर्ष के पहले ही दिन किसानों को चोरों ने झटका दे दिया। थाना क्षेत्र के गांव ओमकार पुर के आसपास खेतों पर लगे करीब आधा दर्जन ट्यूबवेल पर बीती रात अज्ञात चोरों ने ताले चटका कर और नकाब लगाकर सामान चोरी कर लिए। घटना की जानकारी किसानों को सुबह हुई।

अज्ञात चोरों ने ओंकार पुर गांव निवासी मुनेंद्र सिंह, भानु प्रताप और किशनवीर सिंह के ट्यूबवेल का ताला तोड़कर स्टार्टर केबिल और अन्य सामान चोरी कर लिए इतना ही नहीं रामखिलाड़ी पुत्र प्यारेलाल के कोठरी में नकब लगाकर समर के सामान चोरी कर ले गए। वहीं कृष्ण मुरारी और रामवती के ट्यूबवेल पर ताला तोड़कर चोरी की कोशिश की।

थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार ने बताया कि बीती रात चोरों ने गांव के आधा दर्जन नलकूपों पर चोरी को अंजाम दिया है। मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। पीड़ितों के साथ साथ ग्रामीणों ने भी पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि गांव में कई बार चोरों ने चोरी को अंजाम दिया है। अभी तक किसी चोरी का खुलासा नहीं हुआ है। जल्द चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो सीएम से शिकायत करेंगे।

विकासखंड सादाबाद की ग्राम पंचायत जारऊ मे स्वागत सम्मान

युवा संगठन ग्राम पंचायत जारऊ ग्रुप अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में ग्रुप की ओर से सम्मान समारोह एक कदम शिक्षा की ओर कार्यक्रम रखा गया

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित एत्मादपुर विधायक डॉक्टर धर्मपाल सिंह चौहान सादाबाद ब्लॉक प्रमुख यथार्थ चौधरी एवम मुकुल उपाध्याय पूर्व विधायक इगलास एवं विधान परिषद राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश

वरिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित रहे खबर एक्सपर्ट पत्रकार मुलायम सिंह चौहान, भारतीय किसान यूनियन भानु पवन ठाकुर, जितेंद्र सिंह चौहान भाजपा नेता

इस कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी अपनी कलाओं का प्रदर्शन किया जिसमें लव कुश लीला मैं जो बालिकाओं ने कला दिखाई विधायक एवं एमएलसी ब ब्लॉक प्रमुख सादाबाद ने जोरदार तालियां बजाई बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की

ब्लाक प्रमुख सादाबाद यथार्थ चौधरी द्वारा सभी बच्चों को टॉफी देकर एवं फूल माला पहनाकर सम्मानित किया

विज्ञापन 3

LIVE FM