Sat. Apr 20th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

LIVE IND vs SL, 3rd T20: भारत के 6 विकेट गिरे, कप्तान विराट कोहली हुए रनआउट

India vs Sr Lanka 3rd T20I Live Updates and Score: भारत और श्रीलंका के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान में टी-20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव किए हैं। कुलदीप यादव, ऋषभ पंत और शिवम दूबे की जगह युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन और मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, श्रीलंकाई टीम भी दो बदलाव के साथ उतरी है। पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज की टीम में वापसी हुई है।

इस मैच का LIVE SCORECARD देखने के लिए यहां CLICK करें-

India vs Sr Lanka 3rd T20I Live Updates-

08.07 PM: शिखर धवन के आउट होने के बाद भारत की पारी लड़खड़ा गई है। टीम ने 25 रन के अंदर अपने चार विकेट गंवा दिए हैं। इस समय क्रीज पर विराट कोहली और मनीष पांडे की जोड़ी है। टीम का स्कोर 123-4 है।

07.57 PM: भारत के संजू सैमसन काफी समय बाद टीम इंडिया में वापसी का जश्न नहीं बना पाए और सिर्फ दो गेंदों पर 6 रन बनाकर आउट हो गए। 12 ओवरों के बाद भारत का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 112 रन है।

07.50 PM: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन धुआंधार फिफ्टी जड़कर वापस पवेलियन लौट गए। उन्हें लक्शन संदकन ने आउट किया।

07.30 PM: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और केएल राहुल टीम के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों ने मिलकर टीम के लिए पावरप्ले में 62 रन बनाए हैं।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed