Sat. Jul 27th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

राजकीय चर्म संस्थान नुनिहाई में अध्ययनरत छात्र छात्राआें को सेवायोजन विभाग, उ0प्र0 द्वारा संचालित नवीनतम पोर्टल “रोजगार संगम“ के बारे में दी गई जानकारी।

  • राजकीय चर्म संस्थान नुनिहाई में अध्ययनरत छात्र छात्राआें को सेवायोजन विभाग, उ0प्र0 द्वारा संचालित नवीनतम पोर्टल “रोजगार संगम“ के बारे में दी गई जानकारी।
  • पोर्टल पर आनलाइन पंजीयन करने, उपलब्ध रिक्तियों के सापेक्ष आवेदन करने तथा रिज्यूमें बनाने की जानकारी देने के साथ-साथ मौके पर ही छात्र छात्राओं का कराया गया आनलाइन पंजीकरण।
  • छात्र छात्राएं नवीनतम पोर्टल का लाभ उठायें तथा अपने कैरियर निर्माण हेतु करें प्रयास- प्रधानाचार्य
  • आगरा.22.05.2024/प्रधानाचार्य, राजकीय चर्म संस्थान नुनिहाई डा0 एच0एस0 अब्बास ने अवगत कराया है कि आज राजकीय चर्म संस्थान नुनिहाई में अध्ययनरत छात्र छात्राओ को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय आगरा से आये अधिकारियों द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार के सेवायोजन विभाग द्वारा संचालित नवीनतम पोर्टल रोजगार संगम पोर्टल (rojgaarsangam.up.gov.in) के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की गयी। जिसके अंतर्गत रोजगार संगम पोर्टल पर आनलाइन पंजीयन करने, उपलब्ध रिक्तियों के सापेक्ष आवेदन करने तथा रिज्यूमें बनाने के बारे में जानकारी दी गयी।
  • संस्थान के प्रधानाचार्य ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र छात्राएं सरकार के इस नवीनतम पोर्टल का लाभ उठायें तथा अपने कैरियर निर्माण हेतु प्रयास करें। उन्होंने यह भी कहा कि यह पोर्टल बेरोजगार अभ्यर्थियों तथा नियोजकों को जोडने का काम करेगा। सहायक जिला रोजगार सहायता अधिकारी श्री सौरभ ने पोर्टल को आनलाइन संचालित कर छात्र छात्राओं का मौके पर ही आनलाइन पंजीकृत कराया। इस अवसर पर सहायक निदेशक (सेवायोजन) चन्द्रचूड दुबे द्वारा भी छात्र छात्राओं को मार्गदर्शन प्रदान किया गया।
  • उक्त अवसर पर संस्थान के प्लेसमेंट प्रभारी श्री डी०एन० स्वामी तथा वरिष्ठ सहायक प्रभात कुमार गुप्ता सहित छात्र/छात्रायें आदि उपस्थित रहे।

विज्ञापन 3

LIVE FM