Sun. May 19th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को किया जागरूक, 7 मई को अपने मताधिकार का प्रयोग करने की, की अपील मानव श्रखंला बनाते तथा हस्ताक्षर अभियान चलाते हुए मतदाता जागरूकता का दिया संदेश, मतदान करने की ली शपथ

  • विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को किया जागरूक, 7 मई को अपने मताधिकार का प्रयोग करने की, की अपील
  • मानव श्रखंला बनाते तथा हस्ताक्षर अभियान चलाते हुए मतदाता जागरूकता का दिया संदेश, मतदान करने की ली शपथ
  • फिरोजाबाद । लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तृतीय चरण में होने वाले मतदान को लेकर विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं द्वारा शत प्रतिशत मतदान के लक्ष्य की प्राप्ति को लेकर जनपद में जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी श्रंखला में जनआधार कल्याण समिति, चर्चित फाउंडेशन एवं एम. एस. बीबा & चेरिटेबल ट्रस्ट के समन्वय से विधानसभा शिकोहाबाद के आईवे इंटरनेशनल स्कूल में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। जिसमें, जिला क्षय रोग केन्द्र फिरोजाबाद से पीपीएम समन्वयक मनीष कुमार, ईएलसी सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा, एम. एस. बीबा & चेरिटेबल ट्रस्ट की उपाध्यक्ष नंदिनी यादव, चर्चित फाउंडेशन कोषाध्यक्ष कश्मीर सिंह, जनआधार कल्याण समिति सचिव प्रवीन कुमार शर्मा ने विद्यालय में मौजूद समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं और स्टाफ को मतदान के महत्व के विषय में विस्तार से समझाया तथा शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया। इस दौरान मानव श्रखंला बनाते तथा हस्ताक्षर अभियान चलाते हुए सभी ने अपने मताधिकार का प्रयोग करने तथा अन्य लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया और मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।
  • उन्होंने कहा कि, सम्पूर्ण विश्व में हमारा भारत देश सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। प्रत्येक मतदाता का यह कर्तव्य है कि, वह अपने आसपास के लोगों कोएफ मतदान के प्रति जागरुक कर लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भूमिका निभाएं और 7 मई को सबसे पहले अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

विज्ञापन 3

LIVE FM