Sun. May 19th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

मण्डलायुक्त ने उच्च प्राथमिक विद्यालय, बाद, ग्वालियर रोड, आगरा में बने बूथों का किया निरीक्षण।

  • मण्डलायुक्त ने उच्च प्राथमिक विद्यालय, बाद, ग्वालियर रोड, आगरा में बने बूथों का किया निरीक्षण।
  • मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर की ग्रामवासियों से बात, भयमुक्त होकर अधिकाधिक करें मतदान।
  • मण्डलायुक्त ने मतदान दिवस को लेकर मूलभूत सुविधायें सुनिश्चित करने के सम्बन्धित को दिये निर्देश।    
  • आगरा.09.04.2024/जनपद में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को निष्पक्ष, निर्विघ्न, सकुशल व शान्तिपूर्ण सम्पन्न कराये जाने के दृष्टिगत मण्डलायुक्त महोदया ने लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र 19-फतेहपुर सीकरी के अन्तर्गत ग्वालियर रोड स्थित गांव बाद के उच्च प्राथमिक विद्यालय में स्थित मतदेय स्थल संख्या-250, 251 व 252 का स्थलीय निरीक्षण कर मतदेय स्थल पर मतदान के दिन से पहले मूलभूत सुविधायें यथा- फर्नीचर, पेयजल, शौचालय, रैंप, प्रकाश व्यवस्था आदि को सुनिश्चित करने हेतु सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए।
  • निरीक्षण के दौरान मण्डलायुक्त महोदया ने उपस्थित ग्रामवासियों से वार्ता कर मतदान के बारे में जानकारी की, जिस पर ग्रामवासियों ने बताया कि मतदान प्रायः शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न होता है और अभी तक किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई है। मण्डलायुक्त ने विगत लोकसभा तथा विधान सभा के चुनाव में मतदान प्रतिशत की जानकारी प्राप्त की, जिसमें बताया गया कि यहां लगभग 65 प्रतिशत मतदान हुआ है। मण्डलायुक्त महोदया ने भयमुक्त होकर मतदान करें और अधिक से अधिक संख्या में मतदाताओं को मतदान करने के लिये प्रेरित कर मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की। मण्डलायुक्त ने संबंधित पुलिस अधिकारी से किसी प्रकार के कोई विवाद, दबाव, झगडे, परेशानियां आदि तो नहीं हैं के बाबत पूछताछ की । मंडलायुक्त महोदया ने मौके पर तीनों मतदान स्थलों के बीएलओ को तलब कर वोटर पर्ची को मतदाताओं को घर-घर जाकर वितरण करने, किसी भी पात्र व्यक्ति का मतदाता सूची से नाम न छूटने, सभी आवश्यक व्यवस्थाओं के पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिए, मंडलायुक्त महोदया ने ग्रामवासियों से वोटर लिस्ट के संबंध में किसी प्रकार की कोई शिकायत के बाबत पूछा, उपस्थित लोगों ने मतदाता सूची से किसी भी प्रकार की समस्या न होने की बात कही।
  • निरीक्षण में जिलाधिकारी श्री भानु चन्द्र गोस्वामी,अपर पुलिस आयुक्त श्री केशव कुमार चौधरी, अपर जिलाधिकारी ( नगर) श्री अनूप कुमार अपर जिलाधिकारी ( न्यायिक ) प्रभारी अधिकारी स्वीप श्री धीरेन्द्र सिंह, एसडीएम सदर नवोदिता शर्मा सहित संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे 

विज्ञापन 3

LIVE FM