Tue. Jul 16th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

प्रतिभा सम्मान से नवाजे गए 226 मेधावी और 12 खिलाड़ी शमसाबाद में आयोजित हुआ प्रतिभा सम्मान समारोह और सामुहिक एकादशी उद्धयापन

प्रतिभा सम्मान से नवाजे गए 226 मेधावी और 12 खिलाड़ी

शमसाबाद में आयोजित हुआ प्रतिभा सम्मान समारोह और सामुहिक एकादशी उद्धयापन

शमशाबाद | श्रीनाथजी परिवार धर्मार्थ ट्रस्ट की ओर से गुरुकुल एजुकेशन हब कॉलेज में प्रतिभा सम्मान समारोह और सामूहिक एकादशी उद्यापन का आयोजन शुक्रवार को किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि लोकेशानंद महाराज, वंदन गिरी महाराज, विशिष्ठ अतिथि शमसाबाद के चेयरमैन ओम करन, डॉ. प्रमोद कटारा, अजय गर्ग किया।

संत लोकेशानन्द महाराज ने कहा कि ऐसे प्रतिभा सम्मान समारोह में मिले प्रोत्साहन की ही देन है जो भारत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक मिल रहे है। धन के अभाव में जो लोग एकादशी व्रत का उद्यापन नही कर पाते है वो सामूहिक उदयापन में शामिल हो कर लाभान्वित हो रहे है। गरीबो का हाथ संस्था के सर पर रखा है ये निरंतर सेवा कर रहे है।

*संस्थापक कुंज बिहारी अग्रवाल* ने बताया कि ट्रस्ट के स्थापना दिवस पर प्रतिभा सम्मान समारोह का मकसद समाज में प्रशंसनीय कार्य कर रहे लोगो का मनोबल बढ़ाना ताकि भावी युवा पीढ़ी इनसे प्रेरित हो सके। आगरा और शमसाबाद के 12 खिलाड़ी और 226 सहयोगियों को उनके काम के लिए सम्मानित किया, जिन्होंने खेल के विभिन्न क्षेत्रों में अपने विशेष योगदान से समाज में एक अलग मुकाम हासिल किया है।

*कार्यक्रम संयोजक पवन अग्रवाल* ने कहा कि हमारा मकसद युवाओं के सामने समाज के उन खास लोगों को लाना है, जिनसे प्रेरित होकर युवा भी अपने-अपने क्षेत्र में कुछ अलग कर सकें। इस दौरान रक्त सेवा के लिए लोकहितम ब्लड बैंक को विशिष्ट सम्मान से सम्मानित किया गया। धन्यवाद विनोद जादौन ने दिया । संचालन पवन अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर आनंद राय, अवनीशकांत गुप्ता, भगवान शर्मा, अनिल अग्रवाल, दिनेश अगरिया, दीपक दिव्यांशु, संदीप अग्रवाल, सुभाष चंद्र शर्मा, रवि अग्रवाल, अरुण चक, सुरेश चंद्र अग्रवाल, रामसेवक अग्रवाल, रामप्रकाश अग्रवाल, मेघ श्याम गॉड, राकेश अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

विज्ञापन 3

LIVE FM