Sun. Mar 3rd, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

आतंकवाद आज दम तोड़ रहा है, मैं रक्षा मंत्री के रूप में वादा करता हूँ देश नही झुकने दूंगा :- मा.रक्षा मंत्री अर्थव्यवस्था में 2014 में 11वें स्थान पर था,आज पांचवें स्थान पर आ चुका है भारत हमें जल्द अयोध्या में भव्य रामन्दिर भी देखने को मिलेगा उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुरुस्त बनाया है

 

आतंकवाद आज दम तोड़ रहा है, मैं रक्षा मंत्री के रूप में वादा करता हूँ देश नही झुकने दूंगा :- मा.रक्षा मंत्री

अर्थव्यवस्था में 2014 में 11वें स्थान पर था,आज पांचवें स्थान पर आ चुका है भारत

हमें जल्द अयोध्या में भव्य रामन्दिर भी देखने को मिलेगा

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुरुस्त बनाया है

आगरा में आज माननीय भारत के रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह जी ने केन्द्र की मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर कागारौल, एवं जीआईसी ग्राउंड आगरा में जनसभा को संबोधित किया, मा.रक्षा मंत्री जी के एयरपोर्ट पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया…तत्पश्चात मा. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी ने कागारौल जनसभा में पहुंचे जहां फूलमालाओं से उनका भव्य स्वागत किया गया, मा. रक्षा मंत्री जी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज ही के दिन कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाते हुए लोकतंत्र की हत्या की थी, यह काला अध्याय सदैव याद रखा जाएगा। मैंने भी 16 महीने जेल में बिताए थे, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा महा जनसंपर्क अभियान चला रही है।उन्होंने कहा कि आज 25 जून का दिन है। इसी दिन 1975 में आपातकाल लगाया गया था और लोकतंत्र का गला घोंट दिया गया था। मा.रक्षामंत्री श्री राजनाथ सिंह जी ने कहा कि कांग्रेस पटना में पीएम नरेन्द्र मोदी को हटाने के लिए बैठक कर रही है, कांग्रेस का कहना है कि देश में लोकतंत्र नहीं है, तो हिमाचल, राजस्थान, कर्नाटक में उनकी सरकार कैसे बनी। प्रधानमंत्री मोदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का मान बढ़ाया है। देश को आर्थिक रूप से भी सशक्त बनाया है। वर्ष 2014 में अर्थव्यवस्था में 11वें स्थान पर रहा देश आज पांचवें स्थान पर आ चुका है।
राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की सीमाएं सुरक्षित है। पाकिस्तान ने उरी में कायराना हरकत की थी तो हमने सीमा के अंदर घुस के आतंकवाद का सफाया किया। गांव, गरीब, किसान के लिए काम हो रहा है मुफ्त राशन मिल रहा है।
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुरुस्त बनाया है। किसी भी राज्य के विकास के लिए यह सबसे जरूरी है।
उसके बाद मा. रक्षा मंत्री जीआईसी ग्राउंड की जन सभा में पहुंचे जहां उनका पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया, मा. रक्षा मंत्री जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में लगातार पिछेल 09 साल से सरकार काम कर रही है, ये 09 साल अच्छा काम किया है या बुरा ये आप लोग जानते होंगे, पर एक बात तय है,आज 09 वर्ष वाद मोदी जी के नेतृत्व में भारत का मस्तक ऊंचा हुआ है । पूरा दुनियां हमको गंभीरता से सुनती है कि भारत क्या बोल रहा है,विपक्ष चाहता है कि मोदी जी 2024 में न रहें, पर हमारे प्रधानमंत्री ने देश की जनता पर विश्वास जताया है।विपक्ष कहता है कि मोदी जी ने लोकतंत्र की हत्या की है,इस पर मेरा विपक्ष से सवाल है कि अगर लोकतंत्र की हत्या हुई तो आप हाल ही में कई स्टेट में चुनाव कैसे जीते,सच्चाई ये है कि अगर लोकतंत की हत्या भी हुई है तो वो काँग्रेस ने की है ,अब विपक्ष एकजुट होकर जनता की आंख में धूल झोककर राजनीति करना चाहता है। ऐसा कभी नही होगा , क्योंकि भाजपा ने कभी जाति पाति के नाम पर नही, बल्कि भाईचारे और विकास के नाम पर राजनीति की है, उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हाल ही में मोदी जी ने अमेरिका की यात्रा की है,सबने देखा, जब उन्होंने वहां भाषण दिया,तो 15 बार वँहा के सांसदों ने उठकर मोदी जी तारीफ की, मैं आपको यकीन दिलाता हूँ कि जल्द भारत की अर्थव्यवस्था तीसरे स्थान पर होगी।पीएम ने गॉव गरीब, बेरोजगार, महिलाओ का संम्मान, हर घर शौचालय, हर घर सिलेंडर , व्यापारियों की सुरक्षा ये सब काम मोदी जी के नेतृत्व में हुआ,पीएम मोदी ने हर घर में नल के माध्यम से जल भेजने का काम किया है,कोरोना में जो काम पीएम मोदी ने जो फैसले लिए वो ऐतिहासिक थे, आज सब को दो दो वैक्सीन लग चुकी हैं । ये सिर्फ भारत में हुआ , हमने सिर्फ अपने देश में नही बल्कि 120 देशों में टीके लगाने के काम किया । हमने कोरोना में बेरोजगार परिवारों को 05 किलो मुफ्त राशन बितरण करने का काम किया । उसके बाद भी विपक्ष कहता है कि हमने क्या किया,आज रक्षा मंत्री होने के नाते कहता है।आज हमारा भारत एक मजबूत भारत बन चुका है, जिसका उदहारण हमने सीमा पार जाकर दुश्मनों को पछाड़ कर दिया ।
आज जी 20 जैसे बड़े सम्मेलन भारत में हो रहे हैं हम उसकी अगुवाई कर रहे हैं, ये बड़े गर्व की बात है ,हमने कश्मीर में धारा 370 हटाने का काम किया।ये सिर्फ बीजेपी कर सकती थी।
देश और हमारा प्रदेश लगातार विकास के पथ पर है, हमें जल्द अयोध्या में भव्य रामन्दिर भी पूर्ण देखने को मिलेगा।हमने जो कहा वो किया , पर उसके बाद विपक्ष अनर्गल आरोप लगाता रहता है,आज भी रूस और यूक्रेन में युद्ध चल रहा है, हमारे कई युवा वँहा फंसे हुए थे, जिनके लिए मोदी जी ने पुतिन सहित अन्य राष्ट्राध्यक्ष को फोन किये और 04 घंटे युध्द रुकवाकर सभी फसे युवाओं को भारत बापिस लाया गया।
जब कांग्रेस के पीएम थे तो वो लाचारी व्यक्त करते थे । और एक हमारे पीएम मोदी हैं, जिन्होंने भ्रष्टाचार को खत्म कर जनता को 100 का 100 रुपया पूरा पैसा उपलब्ध कराया,हमने स्वास्थ के क्षेत्र में तमाम योजनाएं चलाई।आज आम गरीब को लाखों का मुफ्त इलाज फ्री मैं मिल रहा है,आज यूपी नंबर वन है ,आज यूपी में 13 एक्सप्रेसवे चल रहे हैं । बहुत सराहनीय काम योगी सरकार में हुए है,आज यूपी की तस्वीर बदल रही है।
आतंकवाद आज दम तोड़ रहा है, मैं रक्षा मंत्री होकर वादा करता हूँ देश नही झुकने दूंगा, आज सबसे मजबूत फाइटर इंजन भारत में बनेगा, भारत आज टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आगे बढ रहा है,इसलिए मैं आपसे अपील करने आया हूँ कि 2024 मैं मोदी जी की सरकार एक बार फिर लेकर आएं। मैं यूपी के लोगों से कहना चाहता हूँ,कि आज डबल इंजन की सरकार है, जो बेहतर काम कर रही है, और करती रहेगी।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed