Tue. Apr 16th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, घटिया सामग्री का लगाया आरोप एकत्रित ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य को रुकवाया

सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, घटिया सामग्री का लगाया आरोप

एकत्रित ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य को रुकवाया

 

पिनाहट। ब्लॉक पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव मेदीपुरा से बरेंडा तक हो रहे सड़क निर्माण में ग्रामीणों ने घटिया सामग्री लगाए जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया और सड़क निर्माण कार्य को रुकवा कर प्रशासनिक अधिकारियों से जांच कर कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार शहर और देहात क्षेत्र में जर्जर सड़कों का निर्माण एवं गड्ढा मुक्त कर रही है तो वही पीडब्ल्यूडी विभाग के ठेकेदार और कर्मचारी सरकार की मनसा को पलीता लगा रहे हैं। ऐसा ही मामला पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत गांव मेदीपुरा में देखने को मिला है। पीडब्ल्यूडी विभाग मेदीपुरा से बरैंडा तक सत निर्माण कार्य किया जा रहा है। मगर सड़क बनते ही उखड़ रही है जिसे लेकर ग्रामीणों ने सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने के साथ बिना मानक के सड़क निर्माण किए जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया और सड़क निर्माण कार्य को रुकवा दिया। जिला पंचायत सदस्य कन्हैया तोमर क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश शर्मा एवं ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि काफी दिनों बाद सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा है। जिसमें बिना मानक के एक घटिया सामग्री का प्रयोग हो रहा है। जिससे सड़क बनते ही तत्काल उखड़ रही है। ग्रामीणों द्वारा सड़क निर्माण कार्य को रुकवा कर प्रशासन के उच्चाधिकारियों सहित विभाग के अधिकारियों से मामले की जांच कर सड़क निर्माण को मानक से बनाए जाने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना था कि जब तक प्रशासन के उच्च अधिकारी नहीं पहुंचेंगे तब तक सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया जाएगा।इस दौरान जिला पंचायत सदस्य कन्हई तोमर , क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश शर्मा , विश्वनाथ तोमर , रवि तोमर , पप्पू शर्मा , जल सिंह , श्यामवीर आदि ग्रामीण रहे।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed