Wed. Feb 8th, 2023

News India19

Latest Online Breaking News

दुस्साहसिक घटना को लेकर सभी व्यापारी हुए एक जुट* *लोहामंडी सर्राफा मंडी अनिश्चितकालीन बंद का ऐलान :

*दुस्साहसिक घटना को लेकर सभी व्यापारी हुए एक जुट*
*लोहामंडी सर्राफा मंडी अनिश्चितकालीन बंद का ऐलान : तरुन सिंह(अध्यक्ष)*
*48 घंटे में खुलासा एवं व्यापारियों की मांग पूरी न होने पर आगरा बंदी का ऐलान*
आज सुबह 11 बजे गुप्तेश्वरनाथ महादेव मंदिर मैं कल की अकल्पनीय घटना को लेकर सभी व्यापारी डरे हुए हैं, एवं सभी मैं गहन रोष व्याप्त है, इसी प्रकरण की आगामी रणनीति के लिए बैठक आहूत की। लोहामंडी सर्राफा कमेटी के अध्यक्ष के आवाह्न पर सभी व्यापारी बैठक में सम्मिलित हुए, बैठक में व्यापारी बहुत चिंतित नज़र आए और सभी ने साथ देने का वायदा किया, पुलिस ने 48 घंटे का अल्टिमेटम दिया है तो उसको देखते हुए सभी व्यापारियों और कमेटियों ने अपनी अपनी मांगे शासन प्रशासन को अवगत कराने को कहा। मामले को 48 घंटे में खुलासा न होने पर समस्त आगरा के व्यापारी एकजुट होकर बंदी कर प्रदर्शन को लामबंद होंगे, कल शाम तक पुलिस कमिश्नर द्वारा दिया समय पूर्ण होना है, कल शाम को सभी व्यापारी फिर आगे की रणनीत बनाएंगे। तब तक लोहामंडी सर्राफा बाज़ार अनिश्चित कालीन बंदी की घोषणा करी, और सभी व्यापारियों को साथ आने का निवेदन भी किया।
*मांगे*
*गोलियों से घायलों के उपचार में कोई कमी न रहे
*सभी गोली कांड में घायल व्यक्ति आर्थिक कमज़ोर हैं और घर की आजीविका उन्ही पर आधारित है, तो प्रशासन का नैतिक दायित्व है उनकी आर्थिक मदद करने का
*सर्राफा बाजारों में पिकेट और गश्त की व्यवस्था सुचारू हो
*मुख्यमंत्री जी एवं जिला प्रशासन सर्राफा व्यापारियों की आत्म सुरक्षा के लिए शस्त्र लाइसेंस की मांग करता है(रोज़ की घटनाओं को वो झेलते हैं)
*आगरा स्मार्ट सिटी की राह पर है और लोहामंडी बहुत व्यस्त मार्किट है, यहां पैनिक बटन के साथ हूटर अति वाश्यक है, ताकि कोई घटना होने पर सभी सचेत हो पाएं।
*स्मार्ट सिटी के तहत कैमरे प्रत्येक चौराहों पर लगने तय थे, लोहामंडी व्यापारियों के साथ स्थान सुनिश्चित कर के कैमरे लगें।
*आगरा की सभी सर्राफा मार्किट में सर्राफा व्यापारियों के बाहर साप्ताहिक बंदी बाज़ार न लगे, और जहां जहां फुटपाथ लगते हैं उनकी id card लेकर पुलिस उनको चिन्हित करे और बाहर के व्यक्ति को रेडी पटरी लगाने की अनुमति न मिले(ये ही लोग रेकी कर के घटना को अंजाम देते हैं)
*घने बाजारों में अतिक्रमण हटे, लोहामंदी बाज़ार में बहुत अतिक्रमण हैं।
सभी व्यापारियों एवं कमेटियों ने ये मांग सरकार – शासन – प्रशासन के लिए रखी

बैठक की अध्यक्षता सर्राफा कमेटी के अध्यक्ष श्री तरुन सिंह जी सर्राफ ने की, आगरा व्यापार मंडल के महामंत्री एवं इमिटेशन ज्वेलरी से कन्हैयालाल राठौर, आगरा सर्राफा से नितेश अग्रवाल जी, मुरारीलाल फतेहपुरिया जी, आगरा व्यापार मंडल मीडिया प्रभारी जय पुरासनानी, पेठा एसोसिएशन से राजेश अग्रवाल, आगरा क्लोथ मर्केंटाइल एसोसिएशन से राजीव गुप्ता, लोहा एसोसिएशन से मुकेश अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, नमक की मंडी से हरि किशन वर्मा, पूरनचंद वर्मा रहे।
लोहामंडी सर्राफा से दीनदयाल वर्मा जी, विजय पंडित, विनोद वर्मा, राकेश वर्मा, राहुल वर्मा, राहुल कुमार, नितिन कुमार, सुभम शर्मा, अजय जैन, अन्नू वर्मा, किशोर वर्मा, अरिहंत जैन, गौरव जैन, तरुन जैन, अनूप जैन, पंकज जैन, नितिन जैन, विजय वर्मा, दीपक वर्मा, पिंटू वर्मा आदि सैकड़ों प्रतिष्ठित व्यापारियों ने भाग लिया।

विज्ञापन 3

LIVE FM