Wed. Oct 16th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

प्रंधानमंत्री ,मुख्यमंत्री,कृषि मंत्री की योजनाओं को अधिकारी धरातल पर लाना नहीं चाहते-किसान पार्टी डी.ए.पी.1350रूपये से ऊपर सोशायटी बेचे -कमिश्नर आगरा को बतायें-मनोज शर्मा

प्रंधानमंत्री ,मुख्यमंत्री,कृषि मंत्री की योजनाओं को अधिकारी धरातल पर लाना नहीं चाहते-किसान पार्टी

 

डी.ए.पी.1350रूपये से ऊपर सोशायटी बेचे -कमिश्नर आगरा को बतायें-मनोज शर्मा

 

किसान उत्पादक संगठन (एफ●पी●ओ)के समूह संचालकों का एक प्रतिनडाधि मंडल आगरा कमिश्नर रितु महेश्वरी जी से आज सुबह मिला।

प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व किसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज शर्मा ने किया- प्रधानमंत्री जी,मुख्यमंत्री जी,कृषि मंत्री जी की महत्वाकांक्षी योजना को धरातल पर उतारने से पहले ही खत्म किया जा रहा है।

किसानों की लूट न हो,अच्छा और पूरा सामान मिला, सरकारी कीमत पर उपलब्ध हो आदि अच्छी सोच के लिये अधिकारियों द्वारा एफ●पी●ओ●बनाये गये थे।

उत्तर प्रदेश सरकार और आगरा के अधिकारियों द्वारा एफ●पी●ओ को आज तक एक भी खाद का पैकेट नहीं दिया गया है। भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं को धूल क्यों चटाइ जा रही है यह जाँच का विषय है।

डी●ए●पी●- सोसायटी और एफ. पी.ओ. को भरपूर मिलती तो बाजार रेट आज 1700सौ रूपये नहीं होती।

शर्मा ने कहा कि डी●ए●पी●की सारी रैक प्रशासन अपने कब्जे में लेकर वितरण कराये- आँनलाईन व्यवस्था भी हल की और एक कदम हो सकता है-आज संरसो,लहसुन, आलू,गेहूं को डी.ए.पी की आवश्यकता है।

कमिश्नर महोदय ने कहा की जिला अधिकारी जी आप की समस्या को हल करेंगे।

कमिश्नर महोदय ने कहा कि 1350 रुपये से अधिक सोशायटी पर डी.ए.पी.बिक रही है तो मुझे सीधे बतायें-प्रशासन तत्काल कार्यवाही करेगा। प्रतिनिधि मण्डल में किसान पार्टी के उदयवीर कुशवाह,वीरेंद्र सिंह परिहार,भूदेव सिंह, प्रविन्दर सिंह,ब्रजेंद्र सिंह तोमर, रामजीलाल कुशवाह आदि थे।

LIVE FM

You may have missed