Wed. Oct 16th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

*ब्राह्मण स्वाभिमान शंखनाद सम्मेलन में होगे 1000 ब्राह्मण शामिल* बोले मनोज शर्मा

 

 

*ब्राह्मण स्वाभिमान शंखनाद सम्मेलन में होगे 1000 ब्राह्मण शामिल*

 

13 अक्टूबर 2024 आगरा में ब्राह्मण स्वाभिमान शंखनाद सम्मेलन कालिंदी विहार स्थित बलदाऊ गार्डन -12.00बजे में होगा शुरू।आयोजन समिति के सभी सदस्यों ने बताया कि इस प्रकार का ब्राह्मण महा सम्मेलन यमुना पार आगरा में पहली बार होने जा रहा है जिसमें लगभग 1000 ब्राह्मणों की आने की उम्मीद की जा रही है।

ब्राह्मण सम्मेलन के संरक्षक पं.मनोज शर्मा ने बताया कि इस ब्राह्मण सम्मेलन का प्रचार प्रसार बड़े जोर-शोर से चल रहा है सोशल मीडिया के माध्यम से व व्यक्तिगत लोगों से फोन करके तथा स्वयं समाज के जिम्मेदार लोगों से भी व्यक्तिगत मिलकर सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया जा रहा है ।

श्री शर्मा ने यह भी बताया कि सम्मेलन में आगरा जिले के अतिरिक्त फिरोजाबाद, एटा, इटावा, हाथरस, अलीगढ़, मथुरा यहां तक कि ग्वालियर,दिल्ली और गाजियाबाद तक के विप्र भी उपस्थित हो कर सम्मेलन को सफल बनाकर अपनी भागीदारी निभाएंगे ।

*सम्मेलन में सभी पार्टियों के नेता होंगे शामिल* -ब्राह्मण हित पर रहेगा जोर

सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के तौर पर पूर्व सांसद एवं हाथरस जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा उपाध्याय -अमित भारूद्वाज,मनोज समाधिया,विनोद उपाध्याय उपस्थित रहेंगें और इसके अलावा सारी पार्टियों के नेता भी उपस्थित रहेंगे।

सम्मेलन में सभी वक्ताओं को पहले से ही अवगत करा दिया गया है कि इसमें किसी भी राजनैतिक पार्टी से संबंधित कोई भी कुछ नहीं बोलेगा और ना अपनी पार्टी का बखान करेगा केवल ब्राह्मणों की समस्याओं और उनके निवारण एवं समाज के उत्थान पर ही सभी वक्ता अपनी – अपनी बात बात रखेंगे।

 

*शंखनाद एवं भगवान परशुराम के पूजन से होगी सम्मेलन की शुरुआत*

बताया जा रहा है कि ब्राह्मण स्वाभिमान शंखनाद की शुरुआत आगरा के प्रसिद्ध मंदिरों के महंत शंख बजाने के साथ भगवान परशुराम जी की पूजा अर्चना कर शुरूआत करेंगें तथ्य पश्चात सम्मेलन में आने वाले सभी अथिति एवं विप्र बंधुओ का स्वागत किया जायेगा । नागेंद्र उपाध्याय, पवन शर्मा, डां जगदीश मिश्र, राहुल लँवानिया,शैलेंद्र शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा, संजय शर्मा, संतोष शर्मा, भावना शर्मा, भावना तैंलग शर्मा, प्रीति शर्मा, हेमंन्त तिवारी, मोनू उपाध्याय , अजय उपाध्याय, अजय शर्मा, अमित शर्मा सरताज, पिंकी शर्मा, कंचन तिवारी व महाराज आदि सभी ने बडचढ कर भाग लेने का आव्हान किया है। यह पूरी जानकारी (किसान पार्टी ) मनोज शर्मा ने दी है।

LIVE FM

You may have missed