Tue. Jul 16th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

मृतक संजय व प्रमोद परिजनो की करेंगे अखिलेश यादव आर्थिक मदद: पूर्व MLC ठाकुर उदयवीर सिंह 

मृतक संजय व प्रमोद परिजनो की करेंगे अखिलेश यादव आर्थिक मदद: पूर्व MLC ठाकुर उदयवीर सिंह

 

 

एत्मादपुर। थाना बरहन क्षेत्र के गांव रूपधनू में सादाबाद पुलिस के उत्पीड़न से परेशान आत्महत्या करने वाले दो सगे भाई संजय सिंह व प्रमोद के परिजनों से समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल के दिशा निर्देश पर दस सदस्यीय प्रतिनिधि सपा नेताओं ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। पूर्व एमएलसी ठाकुर उदयवीर सिंह ने बताया कि समाजबादी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने सरकार से पीड़ित परिवार को 50- 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता एव एक एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। पूर्व एमएलसी ने अमर भारती संवाददाता मुलायम सिंह चौहान को बताया कि मृतक संजय की खुदकुशी मामले में सादाबाद पुलिस जिम्मेदार है तो वही होमगार्ड पुलिस के खुदकुशी मामले में बरहन चौकी पुलिस दोषी है। बरहन चौकी पुलिस पर मुकदमा दर्ज कर लेती तो होमगार्ड प्रमोद खुदखुशी नहीं करते। उन्होंने बताया कि दोनों थानों की पुलिस के खिलाफ माननीय न्यायालय से समाजबादी पार्टी अधिवक्ता प्रकोष्ठ मुकदमा दर्ज कराएगी। वह इस घटना की पूरी रिपोर्ट पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे। प्रतिनिधि मंडल में पूर्व एमएलसी ठाकुर उदयवीर सिंह, रामसहाय यादव, महाराज सिंह धनगर, जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण वर्मा, शहर अध्यक्ष वाजिर निषार , पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल, पूर्व एत्मादपुर विधानसभा प्रत्याशी डॉ.वीरेन्द्र सिंह चौहान, क्षत्रिय महासभा जिला अध्यक्ष डॉ.अनिल कुमार सिंह चौहान,एम.एस ठाकुर ,हरदेश चौहान,लवली चौहान,डॉ. शिवराम यादव, केदार सिंह चौहान, हजारीलाल यादव, संजय यादव, सपा विधायक मुकेश वर्माआदि शामिल रहे।

 

क्या बोले पूर्व विधानसभा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र सिंह चौहान

 

पुलिस के उत्पीड़न से दो सगे भाइयों ने जान दी है पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना मेरी जिम्मेदारी है क्योंकि मेरा क्षेत्र है मेरा गांव है। वीरेंद्र बोल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षअखिलेश यादव को पूरे प्रकरण से अवगत कराया है। समाजवादी पार्टीपीड़ित परिवार के साथ है परिवार को न्याय मिलेगा अगर परिवार को न्याय नहीं मिला तो समाजवादी पार्टी परिवार के साथ पैर से पैर बांधकर खड़ी है।

 

 

क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष ने क्या कहा

 

रूप धनु प्रकरणों को लेकर क्षत्रिय महासभा आगरा के जिला अध्यक्ष डॉक्टर अनिल कुमार सिंह चौहान रूप धनु पहुंचे और मृतक संजय सिंह राघव और प्रमोद सिंह राघव के भाई से और पिता से मुलाकात। दोनों मृतकों के भाई की आंखें नम हो गई जिला अध्यक्ष अनिल कुमार ने परिवार को भरोसा दिलाया क्षत्रिय महासभा आपके साथ है आपके साथ न्याय होगा जो दोषी हैं उन्हें सजा अवश्य मिलेगी।

विज्ञापन 3

LIVE FM