Tue. Jul 16th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

पुलिस से तंग आकर पीड़ितने की फांसी लगाकर आत्महत्या  मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक डॉ धर्मपाल सिंह चौहान   पूरे मामले की उचित जांच कर की जाए आरोपियों पर उचित कार्यवाही : विधायक  विधायक धर्मपाल सिंह चौहान के आश्वासन पर बॉडी का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

पुलिस से तंग आकर पीड़ितने की फांसी लगाकर आत्महत्या

 

मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक डॉ धर्मपाल सिंह चौहान

 

पूरे मामले की उचित जांच कर की जाए आरोपियों पर उचित कार्यवाही : विधायक

 

विधायक धर्मपाल सिंह चौहान के आश्वासन पर बॉडी का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

 

क्षेत्रीय विधायक ने सभी सक्षम अधिकारियों को फोन के माध्यम से जानकारी देकर मौके पर बुलाया और उचित कार्यवाही की मांग की

 

एत्मादपुर।थाना बरहन क्षेत्र के गांव रूपधनू में सादाबाद पुलिस के उत्पीड़न से तंग आ कर 45 बर्षीय संजय सिंह पुत्र सुनहरीलाल ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने वारदात की क्षेत्रीय विधायक डॉ धर्मपाल सिंह चौहान को सूचना दी मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक डॉ धर्मपाल सिंह चौहान विधायक द्वारा सक्षम अधिकारियों को जानकारी दी गई मौके पर पहुंचे सक्षम अधिकारियों ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। उसके बाद पारिवारिक जुनून में बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जाने की अनुमति दी। घटना की सूचना मिलते ही एसीपी डॉ सुकन्या शर्मा एवं बरहन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार राघव का फोर्स घटना स्थल पहुंच कर घटना की जानकारी करने में जुट गया है।

परिजनों के अनुसार गांव रूपधनू निवाड़ी संजय सिंह का साला कुछ दिनों पहले हाथरस के सादाबाद से एक नवालिंग युवती को भगा ले गया था। तभी से हाथरस की सादाबाद पुलिस उसे टॉर्चर कर रही थी। 9 जून को सादाबाद पुलिस संजय को घर से लगी और उसकी थाना में जमकर पिटाई की, पुलिस ने 22 जून तक युवती लाने का कहकर उसे छोड़ दिया था। आज सुबह सादाबाद पुलिस के डर से संजय ने खेत मे खड़े एक पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। और सैंकड़ो की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर एससीपी डॉ सुकन्या शर्मा, थानाध्यक्ष राजीव राघव मय फोर्स के घटना स्थल पहुंचे। शव को पुलिस फंदे से उतारने का प्रयाश किया लेकिन परिजनों ने नहीं उतारने दिया। उनकी मांग है कि सादाबाद पुलिस के दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। फिलहाल काफी संख्या में पुलिस फोर्स घटना स्थल पर मौजूद है। बरहन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार राघव द्वारा बताया गया बॉडी का पोस्टमार्टम कर बॉडी का अंतिम संस्कार किया जा रहा है मौके पर शांति व्यवस्था है।

विज्ञापन 3

LIVE FM