Tue. Jul 16th, 2024

News India19

Latest Online Breaking News

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, कामधेनु स्टील धौलपुर के मालिक और लोहा व्यापारी सहित दो की मौत

*आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, कामधेनु स्टील धौलपुर के मालिक और लोहा व्यापारी सहित दो की मौत। बागेश्वर धाम अपने दोस्तों के साथ जा रहे थे कारोबारी।*
कामधेनु स्टील धौलपुर के मालिक नवीन जिंदल उम्र 60वर्ष पुत्र शांति प्रसाद निवासी 14/101 राजनगर गाजियाबाद लोहा व्यापारी अनिल गोयल उम्र 65वर्ष पुत्र रामानंद गोयल निवासी 328ए पटेल नगर पिलखुआ रोड हापुड़ अपने दामाद अंशुल मित्तल के साथ फार्च्यूनर कार से बागेश्वर धाम आर्थिक रूप से कमजोर कन्याओं का विवाह करान के लिए जा रहे थे। शनिवार सुबह आठ बजे आगरा की तरफ से फार्च्यूनर कार जा रही थी, टोल प्लाजा पार करने के बाद रॉग साइड में चलने लगे।
कंटेनर से टकरा गई फार्च्यूनर
फार्च्यूनर गलत साइड में चल रही थी, लखनऊ की तरफ से आ रहे कंटेनर और फार्च्यूनर में आमने सामने की भिड़त हो गई, भीषण हादसे के बाद स्थानीय लोग आ गए, यूपीडा की टीम और पुलिस ने फार्च्यूनर में फंसे कारोबारियों को बाहर निकाला।
हादसे में दो की मौत
हादसे में घायल नवीन जिंदल और अनिल गोयल को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया, अनिल गोयल की रास्ते में ही मौत हो गई। नवीन जिंदल को पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया यहां उनकी भी मौत हो गई। अंशुल मित्तल और ड्राइवर घायल हैं।

विज्ञापन 3

LIVE FM