Sun. Jun 13th, 2021

News India19

Latest Online Breaking News

केनरा बैंक में 10 प्रतिशत कमीशन देने बालो का किया जायेगा काम, क्षेत्रीय जनता परेशान। जगनेर के केनरा बैंक मैनेजर को चाहिए के सी सी लोन पर 10 प्रतिशत कमीशन। कमीशन नही देने पर नही हो पायेगा बैंक से कोई काम।

केनरा बैंक में 10 प्रतिशत कमीशन देने बालो का किया जायेगा काम, क्षेत्रीय जनता परेशान।

जगनेर – जगनेर के केनरा बैंक मैनेजर को चाहिए के सी सी लोन पर 10 प्रतिशत कमीशन। कमीशन नही देने पर नही हो पायेगा बैंक से कोई काम। खातेदार बैंक के चक्कर लगा लगाकर परेशान। पेंडिंग में 500 से ज्यादा लोगो के नही खुल पाए है बैंक में खाते।

मामला जगनेर ब्लॉक के जगनेर आगरा रोड स्थित केनरा बैंक का है। यहां के बैंक मैनेजर अनुपम चक्रवर्ती अपनी हुकूमत चलाते रहते है। साथ ही इनके बैंक आने जाने का भी कोई समय नही होता है। खातेदारों की माने तो ये के0सी0सी0 लोन कराने के लिए भी 10 प्रतिशत कमीशन की माँग करते है। कुछ क्षेत्रीय नागरिक तो बैंक में खाता खुलवाने के लिए दो तीन माह से लगातार बैंक के चक्कर काट रहे है। लेकिन बैंक मैनेजर केवल अपनी हुकूमत के लिए ही जाने जाते है। बैंक में आने बाले केवल उन्हीं लोगों का काम करते है जिन्हें की वे जानते है या कमीशन दे चुके होते है। देवरी के रहने बाले प्रशांत शर्मा ने बताया कि बैंक में उनका कोई काम था, जिसके लिए बैंक मैनेजर से उनसे अपना कमीशन मांगा। न देने पर बैंक मैनेजर ने प्रशांत शर्मा पर बैंक के कई चक्कर कटवा दिए लेकिन उनका काम तक करके नही दिया। प्रशांत शर्मा के अनुसार केनरा बैंक मैनेजर अनुपम चक्रवर्ती की शिकायत उन्होंने बैंक मंडल प्रबंधक व आगरा जिलाधिकारी से की है। अन्य ग्रामीणों के अनुसार 3 महीने से खाता खुलवाने के लिए केनरा बैंक के चक्कर काट रहे है लेकिन बैंक में खाता तक नही खुल पा रहे है। जब दैनिक जन सन्देश टाइम्स के क्षेत्रीय संवाददाता दीपक जादौन ने इस खबर की पड़ताल की तो लोगो के द्वारा कही गई बाते विल्कुल सही पाई गई। बैंक मैनेजर भी अपने समय के हिसाब से बैंक खुलवाते है। अब देखना ये होंगा कि ऐसे में यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ क्या कार्यवाही कराते है।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed