Mon. Jun 14th, 2021

News India19

Latest Online Breaking News

टप्पेबाजी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

टप्पेबाजी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

 

 

आगरा शहर में लोगों के साथ धोखाधड़ी और टप्पेबाजी करने वाले गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह सफलता आगरा की थाना एमएम गेट पुलिस को मिली है। बताया जा रहा है कि यह लोग बड़े स्तर पर लोगों के साथ में ठगी करते थे। खुलासा करते हुए आगरा पुलिस ने बताया कि अंतरराज्यीय टप्पेबाज गैंग के सदस्य अख्तर से ₹10500 नगद, एक अर्टिगा कार और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

 

दरअसल धौलपुर राजस्थान के रहने वाले सुनील ने थाना एमएम गेट पुलिस को 29 दिसंबर 2020 को शिकायत की थी कि कुछ लोगों ने उसके साथ में ठगी की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ठगी करने वाले लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए तो पुलिस को सफलता मिल गई। इसमें पांच लोगों के नाम और सामने आए हैं जिसमें महाराष्ट्र का रहमत और बरकत, कासिम, राजस्थान का अली हुसैन, मध्य प्रदेश का समीर और भोपाल का मिशन भी इसमें शामिल है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास भी खंगाल लिया है। वहीं फरार आरोपी रहमत के खिलाफ 14 मुकदमे दर्ज हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है।

 

आगरा में टप्पे बाजी का सिलसिला वर्षों पुराना है। कई टप्पेबाजों को पुलिस जेल भेज चुकी है। मगर अभी तक लोगों के साथ धोखाधड़ी और ठगी का सिलसिला बंद नहीं हुआ है।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed