Sun. Jun 13th, 2021

News India19

Latest Online Breaking News

बुलेट के साईलैंसर से पटाखे की आवाज निकालने वाली 7 बुलेट बाईको सहित यातायात पुलिस ने 14250 हजार रुपए के काटे चालान*

*बुलेट के साईलैंसर से पटाखे की आवाज निकालने वाली 7 बुलेट बाईको सहित यातायात पुलिस ने 14250 हजार रुपए के काटे चालान*

 

*शहर की सड़कों पर बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे बजाकर नगर वासियों में दहशत का माहौल पैदा करने वाले चालकों पर होगी सख्त कार्रवाई: रणजीत सिंह सिकरवार*

 

भिण्ड। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ङ्क्षसह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तथा सीएसपी आनंदराय के निर्देशानुसार यातायात पुलिस द्वारा बुलेट बाइक के साइलेंसर के जरिए पटाखों की आवाज निकालने वाले चालकों के खिलाफ अब यातायात पुलिस सख्त हो गई। जिसके चलते आज यातायात पुलिस ने इंदिरा गाँधी चौराहा, सुभाष चौराहा आदि जगहों पर पॉइन्ट लगाकर इस मामले में आधा दर्जन से अधिक बुलेट बाइक चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर शमन बसूला गया।

ट्रैफिक थाना प्रभारी रणजीत सिंह सिकरवार ने बताया कि बुलेट बाइक के साइलेंसर के माध्यम से पटाखों की आवाज निकालने की सर्वाधिक शिकायतें यातायात पुलिस को प्राप्त हो रही थी, जिस पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन पर एक विशेष अभियान चलाकर बाइक से पटाखों की आवाज निकालने वाले बुलेट चालकों पर यातायात पुलिस ने नकेल कसी है, अब तक सात बुलेट बाइक चालकों के खिलाफ चालान काटने के साथ ही शमन बसूला गया एवं भविष्य में इस प्रकार की गल्ती न करने की सख्त हिदायत दी। शहर के विभिन्न गलियों में नवयुवकों द्वारा तेजी के साथ बुलेट बाइक दौड़ाने और पटाखों की आवाज निकालने की अनेक शिकायतें प्राप्त हो रही थी, जिस पर आज यातायात पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए बुलेट क्रमांक एमपी 07 एनसी 0649 एवं अन्य ऐसे चालकों के विरुद्ध यातायात पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई, आज चैकिंग के दौरान 28 चालान जिसमें सात बुलेट के, कुल शमन 14250 रूपये का बसूला गया, यह अभियान अब लगातार जारी रहेगा।

 

*सीधी बात*

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पटाखे की आवाज निकालने वाले मोडिफाइड साइलेंसर युक्त बुलेट मोटरसायकिल चलाने वाले चालकों पर शिंकजा कसने एवं कार्रवाई के लिए आदेशित किया गया है, उसी के तहत आज इन बुलेट चालकों पर कार्रवाई की गई, तथा निर्धारित ध्वनि मानक से अधिक आवाज के होर्न, गोली या पटाखे की आवाज निकालने वाले साइलेंसर बेचने वाले एवं लगाने वाले चालकों पर कठोर कार्रवाई भी की जायेगी।

 

 

*रणजीत सिंह सिकरवार*

*यातायात थाना प्रभारी*

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed