Tue. Jun 15th, 2021

News India19

Latest Online Breaking News

सड़क हादसों में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

 

आगरा/फ़िरोज़ाबाद। मंगलवार की सुबह सड़क पर चलने वाले वाहनों के लिए काल बनकर आया। सुबह दो अलग अलग हुए सड़क हादसों में लगभग 4 लोगों की मौत हो गई तो वहीँ इतनी ही संख्या में घायल अवस्था में लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पहली घटना डौकी थाना क्षेत्र के कुंडोल पेट्रोल पंप के पास की है। मंगलवार सुबह हुए इस सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

एसपी ग्रामीण के वेंकटेश ने बताया कि डौकी थाना क्षेत्र के कुंडॉल गांव के रहने वाले प्रवीण आकाश और लाला अपनी कार से पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाने आए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार सभी लोग वापस अपने गांव जा रहे थे। तभी केंटर ने कार सवारों को जोरदार टक्कर मारी। जिसमे तीनों की मौके पर मौत हो गई। एक साइकिल सवार भी इस हादसे का शिकार होकर घायल हो गया।

दर्दनाक सड़क हादसे के बाद कार सवार तीनों लोगों के शव कार में ही फंस गए। जहां ग्रामीणों के साथ में इलाकाई पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला। सभी शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया है।पुलिस ने कैंटर के कंडेक्टरर और चालक को हिरासत में ले लिया है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर डौकी पुलिस अब कार्यवाही में जुट गई है।
दूसरी घटना में जनपद फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र में पुलिस चौकी कठफोरी के अंतर्गत हाईवे पर बाबा की शाला के समीप गुरुग्राम से जालौन जा रही स्विफ्ट डिजायर कार में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शी डॉ शिवकुमार ने बताया कि मृतक और उसके साथ के लोग हरियाणा नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर गुरुग्राम से जालौन जा रहे थे तभी सिरसागंज क्षेत्र के हाईवे पर बाबा की शाला के समीप यह हादसा हो गया जिसमें कार सवार मृतक सुमित पुत्र मुन्ना सिंह निवासी जालौन एवं घायलों में रिंकू पुत्र जंग बहादुर, प्रदीप पुत्र जंग बहादुर निवासी गढ़ जालौन एवं अजय पुत्र बलवीर निवासी भिंड बताए गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु एंबुलेंस से भेज दिया। जिला सयुंक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद में प्राथमिक उपचार दिया गया गंभीर घायल को जिला अस्पताल भेजा गया।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed