Tue. Sep 21st, 2021

News India19

Latest Online Breaking News

कॉन्ग्रेस के 136 वे स्थापना दिवस को कांग्रेस जनों ने संदेश पदयात्रा निकाल कर मनाया

देश में लोकतंत्र को बचाने के लिए सरकार के विरूद्ध कांग्रेस जनों को एक और लड़ाई लड़ने को तैयार रहना होगा – चिल्लू

कांग्रेस जनों ने उत्तर विधानसभा में कांग्रेस संदेश पद यात्रा निकालकर मनाया 136 वा स्थापना दिवस

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 136 वे स्थापना दिवस पर आज शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट के नेतृत्व में उ प्र कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर तीन दिवसीय कांग्रेस सन्देश पद यात्रा का शुभारंभ बल्केश्वर चौराहा से कमला नगर, मुगल रोड, सुल्तान गंज की पुलिया अब्बू लाला की दरगाह तक निकाली।

बल्केश्वर चौराहा पर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट ने कांग्रेस का झंडारोहण किया व कांग्रेस जनों को संबोधित किया।

चिल्लू ने कहा कि आज देश में सरकार पूरी तरह से आरएसएस बीजेपी के इशारे पर जनभावनाओं को कुचल रही है, लोकतंत्र के चारों स्तम्भ को अपने दबाव में लेकर देश में अघोषित आपात काल लगाया हुआ है।

चिल्लू ने कहा कि बीजेपी के लोगों को पूरे देश में कहीं भी चुनावी रैलियां करने की इजाज़त है, इनके लिए कॉरोना नही है, अगर कोई दूसरा राजनैतिक दल इनके विरुद्ध आवाज़ उठाना चाहता है, रैली करना चाहता है तो उसको कोरोंना का हवाला देकर उसकी आवाज को दबा दिया जाता है।

चिल्लू ने कहा कि जिस प्रकार से पूरे प्रदेश में गौ माता की हत्या गौ शालाओं में हो रही है, और गौ माता के नाम पर बीजेपी सरकार चारा घोटाला कर रही है, वह देश के लिए शर्मनाक है, और गौ माता की रक्षा करने की आवाज को उठाने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी को पुलिस प्रशासन योगी जी के इशारे पर गिरफ्तार कर लेती है व नजर बंद कर देती है, ये सरकार पूरी तरह से देश के लोकतंत्र का गला घोंटने पर अमादा है।

चिल्लू ने कांग्रेस जनों को आव्हान किया कि जिस प्रकार से हमारे पूर्वजों ने गोरों के खिलाफ लड़ाई लड़कर देश को आज़ाद कराया था , उसी प्रकार से वर्तमान में देश के संविधान व लोकतंत्र को बचाने के लिए इस गूंगी बहरी निकम्मी बीजेपी सरकार के विरूद्ध एक और आज़ादी की लड़ाई कांग्रेस जनों को लड़नी होगी।

कांग्रेस संदेश पद यात्रा का जगह जगह जनता ने फूल मालाएं पहनाकर व साफे बांधकर स्वागत किया।

पद यात्रा में पूर्व पार्षद प्रकाश चंद अग्रवाल, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, विनोद बंसल, अरविन्द दौनेरिया, मुरारी लाल गोयल, राजीव गुप्ता, डॉ मधुरिमा शर्मा, अजहर वारसी, विष्णु दत्त शर्मा, वासित अली, कपूर चंद रावत, अनिल चतुर्वेदी मुन्नू चौबे, निर्मल निषाद, गुड्डू शुक्ला, आई डी श्रीवास्तव, शिल्पा दीक्षित, अदनान कुरैशी, रमेश पहलवान, कपिल गौतम, समीक्षा दीक्षित, ताहिर हुसैन, चन्द्र मोहन जैन मोनू, अनुज शिवहरे, राघवेन्द्र सिंह मीनू, प्रमोद गौतम, बॉबी तिवारी, कृष्णा तिवारी, सरोज चौहान, विनोद जरारी, भीष्म पाल सिंह मुखिया, अनिल वीधौलिया आदि शामिल थे।
कार्यक्रम का संचालन श्री नंदलाल भारती ने किया।

विज्ञापन 3

LIVE FM

You may have missed

1 min read