Sun. Sep 25th, 2022

News India19

Latest Online Breaking News

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया तहसील पिछोर एवं खनियांधाना का निरीक्ष

*कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया तहसील पिछोर एवं खनियांधाना का निरीक्षण*


*पिछोर/खनियाधाना।*
कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल द्वारा तहसील पिछोर एवं खनियांधाना के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान शासकीय संस्थाओं का निरीक्षण कर हितग्राही मूलक योजनाओं की जानकारी ली।
इस मौके पर एसडीएम के.आर.चौकीकर,सीएमएचओ डाॅ.ए.एल. शर्मा,जिला पंचायत के परियोजना अधिकारी के.के.शर्मा, वीएमओ संजीव सांडे,सीएमओ राघवेंद्र सिंह एवं अन्य अधिकारी साथ थे।
कलेक्टर श्री सिंह ने ग्राम पंचायत मनपुरा में गौशाला का निरीक्षण किया। पिछोर में सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र में बीएलई से आयुष्मान कार्ड की प्रगति के संबंध में जानकारी ली। साथ ही प्रगति बढ़ाने के लिए बस्तियों में शिविर लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने सीएमओ राघवेंद्र सिंह से स्ट्रीट वेंडर योजना की जानकारी ली और प्रगति बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य केंद्रों से एनजीओ को जोड़ा जा रहा है। जिनकी मदद से स्वास्थ्य केंद्रों का कायाकल्प किया जाएगा।
मेरा अस्पताल नंबर वन योजनांतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों को एनजीओ से जोड़ा रहा है। जिसके तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिछोर एवं खनियांधाना में मसाल जलाई जाकर एनजीओ को सौंपी गई। इस मौके पर पिछोर में राष्ट्र उत्थान संस्कार भारती एवं लोक कल्याण समिति एनजीओ को एवं खनियांधाना में समाजसेवी युवा समिति को मसाल सौंपी गई।

विज्ञापन 3

LIVE FM